रॉबर्ट पैटिनसन की बैटमैन बनने जा रही है “बैडस”

द बैटमैन स्टार जेफ़री राइट के अनुसार, रॉबर्ट पैटिनसन की बैटमैन एक बदमाश है। मैट रीव्स (डॉन ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स) द्वारा निर्देशित अगली डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स फिल्म डॉन ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स, पैटिनसन को महान सुपरहीरो के रूप में कास्ट करने वाली पहली फिल्म होगी। बैटमैन को 4 मार्च, 2022 को रिलीज़ किया जाएगा, महामारी से संबंधित देरी के बाद, जिसके कारण प्रमुख फोटोग्राफी में एक साल लग गया।

ब्रूस वेन की डीसीईयू प्रतिष्ठित स्थिति विशेष रूप से बेन एफ्लेक द्वारा आयोजित की गई थी, जिसका उद्देश्य न केवल अभिनय करना था बल्कि बैटमैन को लिखना और निर्देशित करना भी था। रीव्स ने चरित्र के एक छोटे संस्करण का पता लगाने की इच्छा प्रकट की जब उन्होंने पदभार संभाला, और एफ्लेक ने 2019 की शुरुआत में इस परियोजना को छोड़ दिया। पैटिंसन की कास्टिंग एक आश्चर्य के रूप में आई, क्योंकि उन्होंने मुख्य रूप से अपने ट्वाइलाइट अनुभव के बाद ब्लॉकबस्टर नौकरियों को छोड़ दिया था, बजाय खुद को एक के रूप में स्थापित करने के लिए। इंडी सीन में अत्यधिक प्रशंसित, बहुमुखी कलाकार।

द बैटमैन में गोथम पुलिस विभाग के जेम्स गॉर्डन की भूमिका निभाने वाले राइट ने डार्क नाइट के अंग्रेजी अभिनेता के चित्रण को मंजूरी दी। उनका मानना ​​है कि पैटिंसन की व्यक्तिगत प्रदर्शन शैली रीव्स की निर्देशकीय दृष्टि का पूरक होगी, जिसके परिणामस्वरूप उच्च गुणवत्ता वाला अंतिम उत्पाद होगा।

कहा जाता है कि पैटिनसन बैटमैन के रूप में अपने दूसरे वर्ष में हैं, और अब तक की प्रचार सामग्री के आधार पर, रीव्स की फिल्म चरित्र को कुछ बेहद अंधेरी जगहों पर ला रही है। हालांकि कैटवूमन (ज़ो क्रावित्ज़), पेंगुइन (कॉलिन फैरेल), और कारमाइन फाल्कोन सहित गोथम के कई बड़े-बुरे कलाकारों की सूची में हैं, लेकिन रिडलर पर पॉल डैनो का सीरियल-किलर टेक फिल्म का मुख्य खलनायक (जॉन टर्टुरो) प्रतीत होता है। जबकि रीव्स के लंबे समय तक प्लैनेट ऑफ द एप्स के साथी एंडी सर्किस ने ब्रूस के समर्पित बटलर, अल्फ्रेड पेनीवर्थ की भूमिका निभाई, राइट पुलिस विभाग में बैटमैन के सहयोगी की भूमिका निभाने वाले पहले अभिनेता बन गए।

प्रशंसकों को विभाजित किया जाता है, जैसा कि वे हमेशा होता हैं जब एक नया बैटमैन कास्ट किया जाता है, और यह केवल इसलिए नहीं है क्योंकि बहुत से लोग अभी भी पैटिंसन को स्पार्कलिंग वैम्पायर के साथ जोड़ते हैं। ज़ैक स्नाइडर की जस्टिस लीग की रिलीज़ ने बेन एफ़लेक के चरित्र के चित्रण और वार्नर ब्रदर्स के परिणामों के इस तथ्य के लिए प्रशंसा को नवीनीकृत किया।’ डीसीईयू के लिए स्नाइडर के दृष्टिकोण को छोड़ने का निर्णय इस फिल्म में इतना स्पष्ट है कि इसके खिलाफ एक अंतर्निहित पूर्वाग्रह उत्पन्न हो सकता है। हालांकि, रीव्स का ट्रैक रिकॉर्ड और कैमरे के सामने उनके द्वारा इकट्ठी की गई अविश्वसनीय प्रतिभा, विशेष रूप से पैटिनसन, इंगित करती है कि बैटमैन के पास इन संदेहों पर काबू पाने की एक वास्तविक संभावना है।

फोटो क्रेडिट : https://commons.wikimedia.org/wiki/File:EQsgdXdUUAACgOY.jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: