लक्ज़री ब्रांड गुसी ने ‘आरिया’ मिशेल के नए कलेक्शन के साथ अपने 100 साल पूरे किए

गुसी के रचनात्मक निदेशक, एलेसेंड्रो मिशेल  लक्जरी ब्रांड की 100 वीं वर्षगांठ की सराहना करते हैं,  उन्होंने कहा कि इस संग्रह ने अपनी बराबरी की विरासत को उजागर किया, टॉम फोर्ड अवधि से संदर्भ प्राप्त किया, और फ्रेंच ब्रांड बेलेनसीआगा से पूरी तरह से चुरा लिया।

यह समारोह लंदन के सेवॉय होटल के फिल्म-सेट रूपांतरण में हुआ है। फैशन हाउस के संस्थापक गुसी को फ्लोरेंस को वापस पाने और अपने चमड़े के व्यापार की दुकान खोलने के लिए प्रेरित किया गया था, एक यात्रा बैग में विशेषज्ञता जिसे उसने बेलबॉय के रूप में काम करने के लिए स्वीकार किया था।

वर्गीकरण को “आरिया” का नाम दिया गया था, एक अन्य इतालवी रचना, लाइरिक ‘ओपेरा का एक संदर्भ मॉडल ने कई चमकते कैमरों से लैस लंबे रनवे चलाए जो लापता पापराज़ी के स्थान पर दीवार से चिपक गए। “गुच्ची-थीम वाले पॉप गानों की एक मेडली – ब्रांड की स्थायी प्रासंगिकता के लिए प्रूफ, यदि आवश्यक हो – साउंडट्रैक।”

यह गुसी के लिए 2021 का प्राथमिक वर्गीकरण था, जिसने शैली कैलेंडर छोड़ दिया है और हर साल दो वर्गीकरण पेश किए हैं। वीडियो परिचय व्यक्ति-आधारित शो को छोड़कर हर चीज के साथ प्रयोग के एक महामारीपूर्ण वर्ष के दौरान रनवे प्रारूप का कड़ाई से पालन करता है।

मिशेल ने कहा कि गुच्ची का जादू समय के साथ, किसी भी दृढ़ता से परिभाषित छवि को देखने के बाद खुद को फिर से वर्णन करने की क्षमता है। “मैं लाखवीं बार इस ब्रांड, इस नाम, इस मिथक, इस गाथा को नवीनीकृत करने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि गुसी एक जटिल कंटेनर है जो कई, कई चीजों को रखता है।

फोटो क्रेडिट : Flickr

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: