लास वेगास अपने कैसीनो और रिसॉर्ट्स के संचालन को फिर से शुरू करेगा

लाइट और कैसिनो के अमेरिकी शहर लास वेगास ने कोरोनोवायरस वैक्सीन के बाद अपने केसिनो और रिसॉर्ट्स को 24 घंटे के लिए फिर से शुरू करने का फैसला किया है। प्रसिद्ध एमजीएम रिसॉर्ट्स, मांडले बे, पार्क एमजीएम, और द मिराज ने 24/7 होटल के संचालन को फिर से खोल दिया है, जबकि कुछ कम पैदल चलने के कारण एक सप्ताह के लिए बंद कर दिए गए हैं। लास वेगास केसिनो नवंबर के बाद से 25% की प्रतिबंधित सीमा पर काम कर रहा है, और सीमा 15 फरवरी से 35 प्रतिशत तक विस्तारित हुई थी। 15 मार्च को गेमिंग फ्लोर की सीमा 50 प्रतिशत तक बढ़ा दी गई थी।

एमजीएम रिसॉर्ट्स के सीईओ और अध्यक्ष बिल हॉर्नबकल ने कहा कि “जैसा कि हम यात्रा के बारे में जनता की भावना के आसपास सकारात्मक संकेत देखना शुरू करते हैं, टीकाकरण के मोर्चे पर महत्वपूर्ण प्रगति और कोविड -19 मामलों की संख्या में कमी के साथ मंडला बे, पार्क एमजीएम और लाना पूरे सप्ताह के संचालन के लिए मिराज वापस हमारे लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

उन्होंने आगे कहा कि वे लास वेगास की भर्ती और अपने कर्मचारियों को काम पर वापस लेने की उनकी क्षमता को लेकर आशान्वित हैं। सभी टॉप-रेटेड वेगास रिसॉर्ट्स ने मनोरंजन और कोविड सुरक्षा उपायों के साथ अपनी दिनचर्या को सामान्यता में वापस लेने का इरादा किया है। आने वाले हफ्तों में, लास वेगास के सभी महत्वपूर्ण छुट्टी स्थलों को फिर से शुरू किया जाएगा।

लोकप्रिय प्लैनेट हॉलीवुड 15 मार्च को खोला गया था, और यहां तक ​​कि कैसर एंटरटेनमेंट 22 मार्च से 24/7 ऑपरेशन शुरू करने के लिए तैयार है। यही नहीं, जुआ भी मेहमानों के लिए खुला रहेगा। लास वेगास में खाने की जगहों को बाहरी खाने को प्रतिबंधित किए बिना इनडोर खाने की क्षमता को 50 प्रतिशत तक बढ़ाने की अनुमति दी गई है।

फोटो क्रेडिट : Pixabay

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: