लियोनार्डो डिकैप्रियो एमजीएम की अगली फिल्म “जिम जोन्स” में अभिनय और निर्माण कर सकते हैं

ऑस्कर विजेता एमजीएम की स्कॉट रोसेनबर्ग द्वारा लिखित अगली फिल्म में, लियोनार्डो डिकैप्रियो धार्मिक पंथ के नेता जिम जोन्स की भूमिका निभाने के लिए अंतिम बातचीत कर रहे हैं।

पीपल्स टेम्पल धार्मिक समूह के संस्थापक जोन्स, नवंबर 1978 में अपनी जॉनस्टाउन बस्ती में सामूहिक आत्महत्या के लिए जिम्मेदार थे, जिसमें 900 से अधिक लोगों के जीवन का दावा किया गया था। जोन्स और उसके आंतरिक सर्कल ने गुयाना जंगल कॉलोनी में नरसंहार की योजना बनाई, अपने सदस्यों को साइनाइड युक्त पंच निगलने का निर्देश दिया।

एक पूर्वव्यापी कदम में, एमजीएम ने फीचर फिल्म के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए, जिसमें डिकैप्रियो जेनिफर डेविसन के साथ उनके एपियन वे उत्पादन व्यवसाय के लिए उत्पादन कर रहे थे। एक कार्यकारी निर्माता के रूप में, रोसेनबर्ग (“वेनम,” “जुमांजी: वेलकम टू द जंगल,” और “जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल”) भी बोर्ड में हैं। डब्ल्यूएमई रोसेनबर्ग की प्रबंधन कंपनी है।

डिकैप्रियो इसके बाद नेटफ्लिक्स के लिए एडम मैके की “डोंट लुक अप” और ऐप्पल ओरिजिनल फिल्म्स के लिए मार्टिन स्कॉर्सेज़ की “किलर्स ऑफ़ द फ्लावर मून” में जेनिफर लॉरेंस के साथ दिखाई देते हैं। अभिनेता ने अपने शानदार करियर के दौरान कई ऐतिहासिक शख्सियतों की भूमिका निभाई है, जिसमें “कैच मी इफ यू कैन”, “द एविएटर” में हॉवर्ड ह्यूजेस और “द रेवेनेंट” में फ्रंटियरमैन ह्यूग ग्लास में कुख्यात चोर आदमी फ्रैंक अबगनेल शामिल हैं। जिसके लिए उन्होंने 2016 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर जीता (उन्हें सात बार नामांकित किया गया)। एलबीआई एंटरटेनमेंट और हैनसेन, जैकबसन, टेलर, होबरमैन, न्यूमैन, वारेन, रिचमैन, रश, कल्लर और गेलमैन डिकैप्रियो का प्रतिनिधित्व करते हैं।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/leonardo-dicaprio-arrives-at-the-92nd-annual-academy-awards-news-photo/1205198795?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: