लेगोलैंड फ्लोरिडा “स्टैंडअलोन पेपा पिग” थीम पर आधारित एक मनोरंजन पार्क का शुभारंभ करेगा

लेगोलैंड फ्लोरिडा ने प्रसिद्ध पेप्पा सुअर पर आधारित एक “स्टैंडअलोन” मनोरंजन पार्क शुरू करने के अपने विचार की घोषणा की है; जाने-माने बच्चों की टीवी श्रृंखला। जैसा कि पार्क अधिकारियों ने संकेत दिया है, “पार्क में मुख्य लेगोलैंड मनोरंजन पार्क से अलग टिकट काउंटर होगा।” इसके अलावा, पेपा पिग मनोरंजन पार्क के लिए वार्षिक पास एकल-पार्क सदस्यता के रूप में पेश किए जाएंगे।

एक साल पहले, लेगोलैंड मर्लिन एंटरटेनमेंट्स के प्रोपराइटर ने पहले केंद्रीय फ्लोरिडा में अपने होटल में लगभग 4.5 वर्गों की भूमि को जोड़ने के लिए राज्य और स्थानीय अधिकारियों के साथ अपनी योजना पेश की थी। कंपनी द्वारा प्रस्तुत विचार में नए पार्क की योजना, कम से कम छह सवारी या बच्चों के आकर्षण और एक कैफे शामिल थे।

अधिकारियों ने खुलासा किया है कि आने वाले मनोरंजन पार्क में सवारी और पारस्परिक आकर्षण होंगे जो बच्चों को पसंद आएंगे। इसमें थीम वाले नाटक, लाइव शो और पानी की सवारी भी होगी। पेप्पा पिग के प्रशंसकों और उनके परिवारों को इसी तरह से अपने बहुत प्यार करने वाले पेपा और उसके साथियों के साथ घुलने मिलने का मौका मिलेगा।

फ्लोरिडा में लेगोलैंड ने 2011 में अपने उद्घाटन के बाद अपना पहला ऑनसाइट होटल 2015 में पेश किया था। 2017 में, प्रसिद्ध लेगोलैंड बीच रिट्रीट को खोला गया था, और एक साल पहले, उन्होंने होटल का शुभारंभ किया। जैसा कि अधिकारियों ने संकेत दिया है, पार्क 2022 में लॉन्च होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: