लेटिटिया राइट ‘ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ के फिल्मांकन के लिए वापसी करेंगी

मार्वल स्टूडियोज का ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर कई असफलताओं के बाद फिल्मांकनफिर से शुरू कर रहा है, जिसमें एक गंभीर ऑन-सेट चोट और सीओवीआईडी ​​​​-19 संक्रमण शामिल है, जिसमें स्टार लेटिटिया राइट ठीक हो गई और अटलांटा में वापस आ गई, जो प्रशंसक-पसंदीदा चरित्र शुरी के रूप में अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए तैयार है। .

फिल्मांकन पिछले सोमवार को फिर से शुरू होने वाला था, लेकिन लुपिता न्योंगो सहित कई कलाकारों और स्टाफ सदस्यों के कारण इसे स्थगित कर दिया गया, जो कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण कर रहे थे। रयान कूगलर द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह अटलांटा में लगभग चार सप्ताह तक जारी रहेगी।

पिछले साल अगस्त में बोस्टन में लोकेशन पर एक स्टंट रिग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान राइट घायल हो गए थे। वकंडा फॉरएवर टीम ने नवंबर के अंत में उत्पादन बंद करने से पहले राइट के बिना जितना संभव हो उतना फिल्माया, जिससे वह अपने लंदन घर पर ठीक हो सके।

फिल्म की रिलीज की तारीख, जो वर्तमान में 11 नवंबर, 2022 के लिए निर्धारित है, के पुनरारंभ होने से प्रभावित होने की संभावना नहीं है। इसे पहले ही 8 जुलाई, 2022 के लिए पुनर्निर्धारित किया गया था।

अब तक, वकंडा फॉरएवर ने एक कठिन यात्रा तय की है। ब्लैक पैंथर के स्टार चैडविक बोसमैन की अगस्त 2020 में कोलन कैंसर से मृत्यु हो गई, जिससे मार्वल और निर्माताओं को उसके बिना परियोजना को फिर से शुरू करने के लिए मजबूर होना पड़ा। राइट, जो 2018 में ब्लैक पैंथर टी’चल्ला की बहन शुरी के रूप में प्रमुखता से उभरे, को अगली कड़ी में अभिनीत भूमिका के लिए पदोन्नत किया गया है। यह अनिश्चित है कि सीक्वल की बढ़ी हुई स्थिति भविष्य की फिल्मों या डिज़्नी + शो में ले जाएगी।

फोटो क्रेडिट : https://www.syfy.com/syfy-wire/letitia-wright-injured-black-panther-wakanda-forever

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: