लोकप्रिय गेम डंगऑन और ड्रेगन का फिल्म निर्माण शुरू

डंगऑन एंड ड्रेगन एक काल्पनिक एडवेंचर फिल्म है जो निकट भविष्य में रिलीज होगी। यह एक ही नाम के हिट गेम पर आधारित है, और इसके कलाकारों की टुकड़ी ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है। निर्माताओं ने अब घोषणा की है कि बहुप्रतीक्षित फिल्म पर काम शुरू हो गया है। यह फीचर गेम नाइट ब्रेकआउट फिल्म निर्माता जोनाथन गोल्डस्टीन और जॉन फ्रांसिस डेल द्वारा निर्देशित किया जाएगा और यह कोस्ट के प्रसिद्ध काल्पनिक रोल-प्लेइंग गेम पर आधारित होगा।

गोल्डस्टीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की कि डन्जन्स एंड ड्रैगन्स फिल्म पर फिल्म बनाना शुरू हो गया है। उन्होंने सेट से क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। प्रशंसकों को अपना पहला आधिकारिक शीर्षक और प्रतीक मिला, जिसमें एक ड्रैगन है।

आइसलैंड में लगभग 60-70 लोगों के दल के साथ फिल्मांकन हो रहा है, और यह कोविड -19 सुरक्षा दिशानिर्देशों के अनुसार किया जा रहा है। उत्तरी आयरलैंड के बेलफास्ट का उपयोग फिल्मांकन स्थान के रूप में भी किया जाएगा। नीचे नवीनतम डंगऑन और ड्रेगन समाचार देखें।

वंडर वुमन 1984 में अभिनय करने वाले क्रिस पाइन को डंगऑन और ड्रेगन में एक महत्वपूर्ण भूमिका में रखा गया था। मिशेल रोड्रिग्ज (फास्ट एंड फ्यूरियस), जस्टिस स्मिथ (डिटेक्टिव पिकाचु), रेगे-जीन पेज (ब्रिजेटन), सोफिया लिलिस (आईटी), क्लो कोलमैन (मेरा जासूस), और ह्यूग ग्रांट कलाकारों के सदस्यों में से हैं। फिल्म की प्रत्याशा का एक मुख्य कारण इसके कलाकारों का कलाकार होना है।

स्क्रिप्ट के नए मसौदे को माइकल गिलियो द्वारा पिछले संस्करण पर आधारित जोनाथन गोल्डस्टीन और जॉन फ्रांसिस डेले द्वारा लिखा गया था। एंटरटेनमेंट वन, पैरामाउंट पिक्चर्स और स्वीटपीए एंटरटेनमेंट निर्माता हैं। फिल्म मार्च 2023 में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। यह अगली बड़ी फंतासी फिल्म फ्रेंचाइजी बनने की क्षमता है।

फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: