‘लोकी’ ने प्रमुख ‘एंडगेम’ पहेली को सुलझाया

लोकी ने डिज़्नी+ पर डेब्यू किया है, और यह एमसीयू फेज 4 शो है जिसका अधिकांश प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं। नया टीवी कार्यक्रम सिर्फ दिलचस्प नहीं है क्योंकि लोकी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में उस अविश्वसनीय लेकिन संक्षिप्त उपस्थिति के बाद एवेंजर्स: एंडगेम में लौटता है।

हम ट्रेलरों से जानते हैं कि एंडगेम में भागने और अपनी दुनिया में समय के सही प्रवाह को बाधित करने के लिए लोकी को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी (टीवीए) द्वारा जेल भेजा गया था, इसलिए यह स्पष्ट है कि टीवी कार्यक्रम समय यात्रा और ब्रह्मांड से निपटेगा।

इसे दूसरे तरीके से रखने के लिए, लोकी एडवेंचर का प्रकार होने की संभावना है जिसे मार्वल के प्रशंसक स्पाइडर-मैन: होमकमिंग और डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस देखने से पहले देखना चाहेंगे। दोनों फिल्में मल्टीवर्स फ्लिक होने के लिए हैं, विशेष रूप से बाद वाली, इसलिए लोकी इस बात की बहुत अधिक व्याख्या प्रदान करेगी कि ब्रह्मांड क्या है जैसा कि हम उन बड़ी रिलीज के लिए तैयार करते हैं।

इसके अलावा, लोकी के एंडगेम के आखिरी ढीले छोर को टाई करने की संभावना है। तो इससे हमें आश्चर्य होता है कि लोकी भागने के बाद कहां गया और टीवीए के पास पहुंचने से पहले?

यह पता चला है, लोकी एपिसोड 1 की शुरुआत से ही एंडगेम लिंक का सामना करता है, कुछ महत्वपूर्ण उत्तर देता है जो हमारे एंडगेम को देखने के तरीके को बदल देगा। यह, अनुमानित रूप से, सड़क के साथ कुछ नए प्रश्न भी उठाता है, जिन्हें उम्मीद है कि भविष्य के एपिसोड में संबोधित किया जाएगा।

फोटो क्रेडिट : https://www.digitalspy.com/movies/a27463268/avengers-endgame-loki-alive-timeline-explained/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: