विक्टोरिया बेकहम और स्पाइस गर्ल्स प्राइड 2021 के लिए फिर से मिले

विक्टोरिया बेकहम ने एक सीमित-संस्करण उत्पाद डिजाइन करने के लिए स्केरी, स्पोर्टी, जिंजर, और बेबी की मदद ली, जो प्राइड 2021 के सम्मान में “अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जीने” का प्रतिनिधित्व करता है। एक सीमित-संस्करण शर्ट स्पाइस गर्ल्स आपके मसाले को सही तरीका गौरव। विक्टोरिया बेकहम ने कहा कि उनके लिए गर्व पूरी तरह से स्वयं होने का उत्सव है और इस साल की टी-शर्ट उसी की याद दिलाती है।

अल्बर्ट केनेडी ट्रस्ट को नई वीवीबी टी-शर्ट और पाउच से आय का 100% प्राप्त होगा, जो दोनों इंद्रधनुषी रंगों में “प्राउड एंड वानाबे योर लवर” कहते हैं। यह तीसरा वर्ष है जब वीबी ने संगठन के साथ भागीदारी की है, जो गरीबी को कम करना चाहता है।

पिछले साल के विक्टोरिया बेकहम एक्स प्राइड इवेंट ने जॉर्ज माइकल के 1990 के एल्बम, लिसन विदाउट प्रेजुडिस के नाम का इस्तेमाल किया, ताकि एलजीबीटीक्यूआईए + समुदाय और इसके समावेशीता के आवश्यक मूल्यों से उनका गहरा संबंध दिखाया जा सके।

बेकहम परिवार ने इंस्टाग्राम पर माइकल जैक्सन की “फ्रीडम” के संगीत के साथ अपनी मां के गौरव के परिधान पहने हुए खुद की तस्वीरें पोस्ट करके अपना समर्थन दिखाया। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि “क्या गेरी, एम्मा, और मेल बी और सी इस साल अंतिम पुनर्मिलन के लिए दिखाई देंगे?”।

फोटो क्रेडिट : https://retropopmagazine.com/victoria-beckham-spice-girls-wannabe-pride-fashion/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: