विल पॉल्टर मार्वल की ‘गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम’ में एडम वॉरलॉक की भूमिका निभाएंगे

3′ मार्वल के सबसे शक्तिशाली सुपरहीरो ने आखिरकार एमसीयू में अपनी जगह बना ली है। विल पॉल्टर को “गार्जियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3” में एडम वॉरलॉक के रूप में लिया गया है, जो इस साल के अंत में लेखक-निर्देशक जेम्स गन के निर्देशन में फिल्मांकन शुरू होगा।

पॉल्टर ने 2007 में “सन ऑफ रैम्बो” और 2010 में “द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया: द वॉयज ऑफ द डॉन ट्रेडर” में अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की। ज्यादातर लोग उन्हें एक अजीब किशोर के रूप में याद करेंगे, जो एक मकड़ी द्वारा अंडकोष पर काट लिया जाता है। 2013 का “वी आर द मिलर्स।” पॉल्टर ने “द भूलभुलैया रनर” धारावाहिक और 2015 के “द रेवेनेंट” में भी अभिनय किया है और वह वर्तमान में हुलु की लघु श्रृंखला “डोपेसिक” में अभिनय कर रहे हैं।

2017 के “गार्जियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 2” में, गुन ने एडम वॉरलॉक की शुरुआत में मिड-क्रेडिट टीज़र में से एक के रूप में संकेत दिया, आयशा (एलिजाबेथ डेबिकी), सॉवरेन लोगों के नेता के बाद, वह “एडम” नाम का निर्माण करती है “गैलेक्सी के रखवालों को खत्म करने के लक्ष्य के साथ।

यह आंकड़ा पहली बार 1960 के दशक के अंत / 1970 के दशक की शुरुआत में पेश किया गया था, जिसे एक विशेष कोकून में आदर्श मानव बनने के लिए तैयार किया गया था। उनकी क्षमताएं, जिनमें उड़ान, सुपर-शक्ति, पुनर्जनन और ऊर्जा हेरफेर शामिल हैं, अब तक की कल्पना की गई सबसे शक्तिशाली मार्वल पात्रों से आगे निकल जाती हैं।

एडम वॉरलॉक की अधिकांश कॉमिक बुक पृष्ठभूमि इन्फिनिटी जेम्स (एमसीयू में इन्फिनिटी स्टोन्स के रूप में भी जाना जाता है), विशेष रूप से सोल जेम से जुड़ी हुई है, हालांकि “एवेंजर्स: एंडगेम्स” की घटनाओं को देखते हुए, यह अनिश्चित है कि वे कितना खेलेंगे। गार्जियंस वॉल्यूम 3।” मैगस में एडम वॉरलॉक की कायापलट, एक पागल और खतरनाक रूप से शक्तिशाली जानवर ने गैलेक्सी के अभिभावकों को कांग द कॉन्करर की कक्षा में आकर्षित किया, जो एमसीयू के नवीनतम बिग बैड्स (जोनाथन मेजर्स द्वारा निभाई गई) में से एक है।

गन की वर्तमान योजनाएं एमसीयू में वॉरलॉक को पेश करने की जो भी हैं, उन्होंने पहले कहा था कि वह “गार्जियंस वॉल्यूम 2” में चरित्र को पेश करना चाहते हैं, लेकिन अंततः “वॉल्यूम 3” तक प्रतीक्षा करने का फैसला किया। क्रिस प्रैट, ज़ो सलदाना, डेव बॉतिस्ता, करेन गिलन, पोम क्लेमेंटिएफ़, ब्रैडली कूपर (रॉकेट के रूप में) और विन डीजल सभी के “गार्जियंस” फ्रैंचाइज़ी (ग्रूट की आवाज़ के रूप में) की तीसरी किस्त के लिए लौटने की संभावना है। “गार्जियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3” की रिलीज़ की तारीख 5 मई, 2023 निर्धारित की गई है।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/actor-will-poulter-speaks-at-the-washington-dc-premiere-of-news-photo/1345429696?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: