वेंकटेश, राणा दग्गुबाती ‘रे डोनोवन’ सीरीज क भारतीय रूपांतरण में करेंगे काम

मुंबई, स्ट्रीमिंग मंच नेटफ्लिक्स ने बुधवार को घोषणा की कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती और राणा दग्गुबाती ‘‘राणा नायडू’’ नामक सीरीज में काम करेंगे जो प्रसिद्ध अमेरिकी टीवी सीरीज ‘‘रे डोनोवन’’ का भारतीय रूपांतरण है।

यह सीरीज राणा नायडू के जीवन पर आधारित होगी जो बॉलीवुड में किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या होती है तो उसके लिए खड़ा रहता है।

‘‘इनसाइड एज’’ से लोकप्रिय हुए करण अंशुमान इस सीरीज का निर्देशन करेंगे और ‘‘द फैमिली मैन’’ (दूसरा सीजन) के सुपर्ण वर्मा इसके सह-निर्देशक होंगे।

हिंदी में आने वाली इस सीरीज में असल जिंदगी में चाचा-भतीजे की जोड़ी वेंकटेश और राणा पहली बार एक साथ काम करेंगे।

‘‘दम मारो दम’’ और ‘‘बेबी’’ जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय कर चुके राणा ने कहा कि वह अपने चाचा वेंकटेश के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

अभिनेता (36) ने एक बयान में कहा, ‘‘यह मेरे लिए बहुत खास है। मेरे चाचा वेंकटेश और पहली बार किसी लंबी कहानी पर नेटफ्लिक्स के साथ काम करना बहुत खास है और वो भी ऐसी कहानी जो उससे काफी अलग है जो हमने अभी तक अपने करियर में की।’’

वेंकटेश ने कहा कि अपने भतीजे के साथ काम करने के लिए यह सबसे सही सीरीज है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं राणा के साथ काम करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता, हम सेट पर धूम मचाने जा रहे हैं और यह कार्यक्रम हमारे साथ काम करने के लिए एकदम सही है। मैं खुद भी रे डोनोवन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।’’

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: