वेस एंडरसन के “द फ्रेंच डिस्पैच” में एक नया फीचर वीडियो

वेस एंडरसन की आने वाली फिल्म द फ्रेंच डिस्पैच को एक नया फीचर वीडियो मिला है, जो दर्शकों को अभी तक की सबसे अच्छी तस्वीर देता है। कोविड -19 महामारी के कारण, एंडरसन की नवीनतम फिल्म में 24 जुलाई, 2020 की अपनी मूल नियोजित व्यापक रिलीज़ की तारीख में कुछ संशोधन किया गया है। क्योंकि फ्रेंच डिस्पैच एंडरसन की पहली एंथोलॉजी फिल्म होगी, इसलिए उन्होंने अपनी शैली को थोड़ा बदल दिया है। इसका पहली बार 2018 में द्वितीय विश्व युद्ध के बाद के संगीत के रूप में उल्लेख किया गया था, लेकिन बाद में पता चला कि यह एंथोलॉजी फिल्म है जिसे दर्शक इस साल देखेंगे।

फ्रेंच डिस्पैच में एक बड़ी कास्ट होगी और इसे बीसवीं शताब्दी के दौरान एक अमेरिकी अखबार की चौकी पर एक काल्पनिक फ्रांसीसी शहर में स्थापित किया जाएगा। अखबार कंपनी के कर्मचारी पेपर के लिए तीन एंथोलॉजी पीस पर विचार कर रहे हैं। बताया जाता है कि फिल्म द न्यू यॉर्कर के लिए एंडरसन के शौक से प्रेरित थी, और इसमें से कुछ वास्तविक घटनाओं पर आधारित है।

सर्चलाइट पिक्चर्स ने यूट्यूब पर एक नया ट्रेलर बनाया है जो बताता है कि दर्शकों के लिए तस्वीर कैसी होगी। जब ट्रेलर होते हैं, तो यह वीडियो फिल्म की बेहतर समझ देता है और इसे फिल्माते समय एंडरसन का उद्देश्य होता है।

द फ्रेंच डिस्पैच का यह बैक-द-सीन लुक प्रशंसकों के लिए इस साल के अंत में एंडरसन की योजना के बारे में बेहतर विचार करने का एक शानदार तरीका है। इस फीचर से, यह स्पष्ट है कि एंडरसन द न्यू यॉर्कर को पसंद करते हैं, इसलिए यह प्रकाशन के लिए एक प्रेम पत्र की तरह महसूस होगा। इसके अलावा, इसमें शामिल की जाने वाली तीन एंथोलॉजी कहानियों के बारे में और जानकारी है। जहां ट्रेलरों ने दर्शकों को कहानियों के बारे में एक अच्छा संकेत दिया, यह नया वीडियो उस समय अवधि के बारे में अधिक विस्तार से बताता है जिसमें उन्हें सेट किया जाएगा और कोई भी ऐतिहासिक संबंध जो मौजूद हो सकता है।

नया फीचर वीडियो निस्संदेह कई देरी के बाद फ्रेंच डिस्पैच के लिए प्रत्याशा बनाने में मदद करता है। यह फिल्म के प्रीमियर तक एंडरसन के प्रशंसकों को लुभाने के लिए एक आकर्षक ट्रेलर के रूप में भी काम करता है। वहीं फ्रेंच डिस्पैच 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फोटो क्रेडिट : https://it.wikipedia.org/wiki/File:The_French_Dispatch.png

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: