वैन हेलन के डेविड ली रोथ जनवरी में अंतिम शो के बाद सेवानिवृत्त होंगे

डेविड ली रोथ ने घोषणा की है कि वह बिना विदाई दौरे के अपने संगीत करियर को समाप्त कर देंगे। वैन हेलन के प्रशंसकों को यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि गायक तीन महीने में हाउस ऑफ ब्लूज़ मांडले बे में पांच अंतिम प्रदर्शन करने के बाद सेवानिवृत्त होना चाहता है।

घुमाव ने घोषणा की कि वह तौलिया में फेंक देगा और विस्तृत शोषण क्यों नहीं करेगा। रॉक लीजेंड की सवालों के जवाब देने में रुचि की कमी का मतलब यह नहीं था कि उनके पास अपने एकालाप में कहने के लिए बहुत कुछ नहीं था, जिसमें स्वास्थ्य, मृत्यु दर और वैन हेलन गिटारवादक एडी वैन हेलन के नुकसान जैसे महत्वपूर्ण विषयों की स्पष्ट चर्चा शामिल थी। साथ ही बैंड की शुरुआत जैसे हल्के विषय।

रोथ केवल 67 वर्ष का है, कुछ रॉक कलाकारों की तुलना में एक छोटा अंकुर है, जो अभी भी सड़क पर हैं, जैसे बॉब डायलन 80, पॉल मेकार्टनी 79, और मिक जैगर 78, लेकिन उनका दावा है कि उनके डॉक्टरों ने उन्हें रॉकिंग बंद करने की सलाह दी है।

रोथ ने घोषणा की कि मूल वैन हेलन ड्रमर एलेक्स वैन हेलन अंतिम पांच शो के लिए उनके बैंड में शामिल होंगे, जो लास वेगास नाइटस्पॉट में नए साल की पूर्व संध्या, 5 जनवरी और 7-8 जनवरी को होगा।

रोथ को हाल ही में एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में उनकी विशिष्ट तेजतर्रार शैली के रूप में देखा गया था, जब उन्होंने रात का अंतिम पुरस्कार प्रस्तुत किया था।

रोथ का मानना ​​​​है कि उसने अपना सब कुछ दिया है। यह एक अविश्वसनीय साहसिक कार्य रहा है; उसे कोई पछतावा नहीं है, उसके पास किसी के बारे में कहने के लिए कुछ भी बुरा नहीं है, और वह वैन हेलन के साथ अपना समय गंवाएगा। खैर, रोथ, हम आपको भी याद करेंगे, लेकिन आपने हमें जो कुछ भी दिया है, हम उसकी सराहना करते हैं और आपके निर्णय का सम्मान करते हैं।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/david-lee-roth-speaks-onstage-during-the-2021-mtv-video-news-photo/1340106788?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: