वोंग कार-वाई की प्रतिष्ठित फिल्म “इन द मूड फॉर लव” के अनदेखी फुटेज अब नीलामी के लिए तैयार

वोंग कार-वाई ने अपना पहला एनएफटी विकसित किया है, जिसे अक्टूबर की शुरुआत में सोथबी द्वारा नीलाम किया जाएगा, जिसमें उनकी प्रसिद्ध फिल्म “इन द मूड फॉर लव” से पहले कभी नहीं देखे गए फुटेज का उपयोग किया जाएगा।

सोथबी ने फिल्म के निर्माण के पहले दिन की अनदेखी तस्वीरों के साथ “इन द मूड फॉर लव – डे वन” को “अंतर्राष्ट्रीय नीलामी घर द्वारा नीलाम की गई पहली एशियाई फिल्म एनएफटी” के रूप में वर्णित किया। कंपनी की मॉडर्न आर्ट ऑटम सेल के हिस्से के रूप में इसे 9 अक्टूबर को हांगकांग में गहने, घड़ियां, चीनी मिट्टी के बर्तनों, पेंटिंग्स और वाइन के बीच नीलाम किया जाएगा।

निर्देशक ने फिल्म के बारे में एक बयान में 13 फरवरी, 1999 को “इन द मूड फॉर लव” की शूटिंग के अपने पहले दिन के बारे में बताया।

निर्देशक प्रत्येक फिल्म निर्माण के पहले दिन को आपके सपनों के प्रेमी के साथ पहली तारीख तक बताते हैं, “यह डर और खुशी से भरा है, जैसे पतली बर्फ पर स्केटिंग करना”। हमने आगे कहा कि एक तीर अपने धनुष पर कभी नहीं लौटता और इस बाण पर 20 साल अभी भी चढ़ता है। उन्होंने कहा कि आज वे इस पहले दिन को एक नए रूप में शाश्वत बनाने में सक्षम हैं और ब्लॉकचेन की दुनिया के माध्यम से, यह तीर एक नए पाठ्यक्रम का चार्ट बना सकता है।

वोंग वर्तमान में अपने लंबे समय से प्रतीक्षित फॉलो-अप फीचर पर काम कर रहे हैं – 2013 के बाद से उनका पहला – साथ ही “ब्लॉसम” नामक एक आगामी टीवी श्रृंखला। बाद के नवीनतम फर्स्ट-लुक वीडियो में एक मूडी अग्रणी व्यक्ति और कुरकुरी तस्वीरें दिखाई गईं, जिनकी कुछ प्रशंसकों ने प्रशंसा की, जबकि अन्य ने शिकायत की कि यह एक लक्ज़री मेन्सवियर विज्ञापन जैसा दिखता है।

रास्ते में नए काम के साथ, वोंग और उनकी प्रोडक्शन कंपनी जेट टोन प्रोडक्शंस उनकी पृष्ठभूमि में गहराई से जा रहे हैं। उन्होंने अप्रैल में एक लघु वृत्तचित्र का निर्माण किया जिसमें “इन द मूड फॉर लव” सहित उनकी फिल्मों के पीछे के दृश्य और हटाए गए दृश्यों को शामिल किया गया था।

लेकिन, सोथबीज के अनुसार, नया एनएफटी कुछ अनोखा प्रदान करेगा, जिसमें टोनी लेउंग और मैगी चेउंग को ऐसे पात्रों के रूप में चित्रित किया जाएगा जो मूल फिल्म “इन द मूड” के प्रतिष्ठित प्रेमियों के बिल्कुल विपरीत हैं।

पीस के 10-सेकंड के टीज़र में लेउंग को डार्क शेड्स और सिगरेट के धुएं के पीछे दिखाया गया है, जैसा कि चेउंग कहते हैं, “अब मुझे पता है कि प्यार क्या है। आज रात मेरे यहाँ आओ।

एनएफटी के साथ, नीलामी घर वोंग यादगार का एक और अधिक ठोस टुकड़ा भी बेचेगा: लेस्ली चेउंग की 1997 की फिल्म “हैप्पी टुगेदर” से चमड़े की जैकेट। वोंग ने पीले जैकेट को रखा था क्योंकि यह एक अलग उपस्थिति का प्रतिनिधित्व करता है।

जेट टोन अपनी 30वीं वर्षगांठ मनाने के लिए 10 अक्टूबर को वोंग द्वारा चुने गए 30 और संग्रहणीय सामानों की नीलामी करेगा, जिसमें प्रॉप्स, कॉस्ट्यूम, पोस्टर, फोटोग्राफ और बॉक्स सेट शामिल हैं। प्रत्येक आइटम निदेशक द्वारा हस्ताक्षरित एक प्रमाण पत्र के साथ आएगा। अन्य स्मारक संग्रहणीय वस्तुएं, जैसे $50 टी-शर्ट और $40 की चेन, पिछले वर्ष के दौरान कंपनी के वेब स्टोर के माध्यम से जारी की गई हैं।

फोटो क्रेडिट : https://www.flickr.com/photos/casper_thessaloniki/5187332275

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: