शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में सुरक्षा गार्ड हिरासत में

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के महिपालपुर जिले में शनिवार तड़के दिल्ली पुलिस ने एक 41 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को एक व्यक्ति के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश करने के आरोप में हिरासत में लिया था, जो एक रात पहले उसके साथ टकराव में मर गया था।

सुरमेश ने उसकी मृत्यु के बाद दो दिनों तक अवशेषों को एक पार्किंग स्थल के तहखाने में छुपाया। सुरमेश ने शनिवार को शव को गाड़ी से रिक्शा में स्थानांतरित करने का प्रयास किया, जब पीसीआर के प्रधान अधिकारी विनोद कुमार को उसकी हरकत पर शक हुआ और उसने तलाशी ली। वसंत कुंज थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी (दक्षिण पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह के अनुसार कुमार ने सुबह 4:09 बजे फोन किया। सुरमेश के शव को ले जाया गया और उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक के शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। उनके बाएं हाथ पर IGI एयरपोर्ट से पार्किंग स्लिप थी, और उनके बाएं हाथ पर एक टैटू था। पुलिस तथ्यों की पुष्टि करने का प्रयास कर रही है।

सुरमेश ने पुलिस को सूचित किया कि गुरुवार रात पार्किंग के लिए बेसमेंट में आए उनके और मृतक के बीच कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक उस समय नशे में था। विवाद के दौरान सुरमेश ने उस व्यक्ति को पीटा और गला घोंट दिया, फिर शव को लगभग दो दिनों तक तहखाने में रखा और जब पुलिस ने उसे खोजा तो उसे डंप कर दिया।

फोटो क्रेडिट : https://www.indiatoday.in/india/story/chennai-rise-in-crime-murder-bloodshed-16149-2016-06-24

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: