शाज़म 2 का फिल्मांकन पूरा हुआ: डेविड एफ. सैंडबर्ग

शज़ाम! फ्यूरी ऑफ द गॉड्स, डेविड एफ. सैंडबर्ग ने फिल्म के निर्माण के अंतिम दिन को चिह्नित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 2023 की फिल्म 2019 से सैंडबर्ग की डीसीईयू ब्लॉकबस्टर की बेसब्री से प्रतीक्षित अगली कड़ी है। आशेर एंजेल और ज़ाचरी लेवी फिल्म में क्रमशः बिली बैट्सन और शाज़म के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे।

फिल्म शाजम में साजिश, रहस्य और देवताओं के रोष को दर्शाया गया है  हालाँकि, यह ज्ञात है कि यह शाज़म में शुरू किए गए कई कड़ी को जारी रखेगा! अगली कड़ी में टाइटैनिक नायक और उसके अब सुपरपावर परिवार का अनुसरण किया जाएगा क्योंकि वे दुनिया को जादुई खतरों से बचाते हैं। उन्हें हेस्पेरा के रूप में हेलेन मिरेन के खिलाफ और शाज़म में लुसी लियू को कलीप्सो के रूप में खड़ा किया जाएगा! देवताओं का रोष। वेस्ट साइड स्टोरी में अभिनय करने वाली राचेल ज़ेग्लर भी शाज़म में प्रवेश कर रही हैं।

कई पीछे के दृश्यों के बाद शाज़म के निर्माण को देखता है! फ्यूरी ऑफ द गॉड्स का प्रोडक्शन आखिरकार खत्म हो गया है। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, निर्देशक डेविड एफ. सैंडबर्ग ने इंस्टाग्राम पर एक शॉट साझा करने के लिए लिया, जो उन्होंने साइट पर बनाई गई तबाही का जश्न मनाया।

हालांकि शाज़म की साजिश! फ्यूरी ऑफ़ द गॉड्स वर्तमान में अज्ञात है, उपरोक्त ग्राफिक फिल्म के प्रकार के बारे में कुछ अंतर्दृष्टि प्रदान करता है जिसे प्रशंसक देखने की उम्मीद कर सकते हैं। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, फिल्म के सुपरपावर पात्रों की ताकत निश्चित रूप से पूर्ण प्रदर्शन पर होगी, क्योंकि फोटो में सैंडबर्ग को एक बर्बाद बेडरूम सेट में प्रस्तुत करते हुए दिखाया गया है जो बिली बैट्सन के पालक घर के समान दिखता है। यह स्पष्ट नहीं है कि यह मलबा फिल्म के किसी प्रतिपक्षी द्वारा या फिल्म के किशोर नायकों में से एक द्वारा अपनी नई क्षमताओं को आजमाने के कारण हुआ था।

शाज़म! कोविड -19 के दौरान मुख्य फिल्मांकन पूरा होने के साथ फ्यूरी ऑफ द गॉड्स एक प्रमुख उत्पादन मील के पत्थर तक पहुंच गया है। महामारी के कारण, बहुप्रतीक्षित सीक्वल को अक्टूबर 2020 में उत्पादन रोकने के लिए मजबूर किया गया था, लेकिन अब जब शॉट का मुख्य भाग पूरा हो गया है, सैंडबर्ग और उनकी टीम पोस्ट-प्रोडक्शन पर अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित कर सकती है। इस बात की संभावना हमेशा बनी रहती है कि कुछ पुनर्शूट की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन फिल्मांकन पूरा होने के साथ, शाज़म! फ्यूरी ऑफ द गॉड्स 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में उतरनी चाहिए।

फोटो क्रेडिट : https://screenrant.com/shazam-2-movie-filming-complete-set-image-update/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: