सलमान खान ने “एंटीम: द फाइनल ट्रुथ” के लिए अतिरिक्त दृश्य शूट किए

एंटीम: द फाइनल ट्रुथ, आयुष शर्मा अभिनीत और सहायक भूमिका में सलमान खान अभिनीत एक एक्शन थ्रिलर है, जिसका प्रीमियर सिनेमाघरों में और ज़ी5 या ज़ीप्लेक्स पर दशहरा पर होगा। तब से, हालांकि, बहुत कुछ बदल गया है। कहा जाता है कि लाभ और कमियों को तौलने के बाद, फिल्म निर्माताओं ने एक नाटकीय रिलीज पर फैसला किया है।

साथ ही कहा जा रहा है कि सलमान खान ने इस हफ्ते फिल्म के लिए और भी सीन शूट किए हैं, खासकर अपने फैंस के लिए। सलमान खान ने सोचा कि पोस्ट-प्रोडक्शन में फिल्म देखने के बाद उनके अभिनीत और दृश्यों की जरूरत है। साथ ही, अब जब फिल्म सिनेमाघरों में आ चुकी है, तो उन्होंने महसूस किया कि अपने प्रशंसकों को संतुष्ट करने के लिए अपनी भूमिका का विस्तार करना आवश्यक है, जो मुख्य रूप से उन्हें देखने के लिए सिनेमाघरों में आते हैं।

उन्होंने फिल्म के लिए तीन दिनों तक शूटिंग की और बुधवार, 6 अक्टूबर को इसे समाप्त कर दिया। फिल्मांकन मुंबई में हुआ था, और कुछ दृश्यों को एक पुलिस स्टेशन में होने का आरोप है। तीन दिन के शेड्यूल के कारण फिल्म में सलमान की भूमिका संभवतः 5-10 मिनट बढ़ा दी गई थी। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि एंटीम – द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी।

एंटीम: द फाइनल ट्रुथ महेश मांजरेकर की 2018 की मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न का आधिकारिक संस्करण है, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। कुछ समय पहले रिलीज हुई इस फिल्म के टीजर में आयुष शर्मा और सलमान खान एक सरदार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। आयुष शर्मा, सलमान खान और वरुण धवन की विशेषता वाला गीत ‘विघ्नहर्ता’ पिछले महीने गणेश चतुर्थी पर जारी किया गया था। फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही फिल्म का ट्रेलर और नया पोस्टर जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/bollywood-actor-salman-khan-arrives-for-the-20th-news-photo/1169219262?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: