सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को मुंबई पुलिस ने दुर्घटना करार दिया

40 वर्षीय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को मुंबई पुलिस विभाग ने एक दुर्घटना करार दिया, जबकि डॉक्टरों और फोरेंसिक विशेषज्ञों का दावा है कि कारण अभी भी अनिर्णायक है। पुलिस के अनुसार, सिद्धार्थ की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई और उनके शरीर पर कोई बाहरी या आंतरिक चोट का पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह, अभिनेता ने गिरने से पहले उत्तर-पश्चिम मुंबई में अपने ओशिवारा स्थित घर में सीने में दर्द की शिकायत की। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने उनके परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की है, हालांकि अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की गई है। शुक्रवार को सिद्धार्थ का ओशिवारा श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया।

दिवंगत अभिनेता की करीबी दोस्त शहनाज गिल उनके निधन से टूट गई थीं। जब अंतिम संस्कार किया जा रहा था, तो उसे “सिद्धार्थ मेरा बच्चा” (सिद्धार्थ मेरा बच्चा) दोहराते हुए सुना गया। सिद्धार्थ के करीबी बन गए उनके भाई शहबाज ने एक मार्मिक टिप्पणी लिखी।

शुक्रवार को, अभिनेता रश्मि देसाई, असीम रियाज़ और विकास गुप्ता सहित उद्योग से सिद्धार्थ के कई करीबी दोस्त उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

फोटो क्रेडिट : https://www.radiotimes.com/tv/drama/siddharth-shukla-dead/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: