सॉल्टी टू ऑल्ट कल्ट कैनवस- रेयर आर्टिस्ट-डिजाइन नाइक स्नीकर्स

“कल्ट कैनवस” पहली सॉकेट की नीलामी है जो स्नीकर संस्कृति में नाइके के उत्थान के लिए पूरी तरह से समर्पित है। उन्होंने ऑनलाइन नीलामी के हिस्से के रूप में नाइक डंक्स की आठ दुर्लभ कृतियों और ऐतिहासिक जोड़ियों को बिक्री के लिए रखा है। अनुमानित कीमत उच्च पांच आंकड़ों तक होगी।

 “कल्ट कैनवस” पहली सॉकेट की नीलामी है जो स्नीकर संस्कृति में “नाइके के उदय” के लिए विशेष रूप से प्रतिबद्ध है। उन्होंने आठ दुर्लभ रचनाओं और नाइकी डंक्स की एक ऐतिहासिक जोड़ी को ऑनलाइन नीलामी के हिस्से के रूप में बिक्री के लिए रखा है। मूल्यांकन की गई लागत उच्च पांच आंकड़ों तक होगी।

सोथबी के लिए नाइके डंक्स नए हो सकते हैं; सादे दृश्य में जूते “स्नीकरहेड्स” द्वारा मांग में रहे हैं। सीमित संस्करण के प्रशंसकों ने दुर्लभ रिलीज पर अपने हाथों को प्राप्त करने के लिए घंटों या दिनों तक कतार में खड़े देखा है, कुछ मामलों में स्टॉकएक्स और ग्रेल्ड जैसे एक द्वितीयक बाजार स्थान पर हजारों के लिए उन्हें फ्लिक कर रहे हैं।

सोथबी की नीलामी ने लोकप्रिय न्यूयॉर्क रोड के शिल्पकार फुतुरा से माइकल लाउ और उत्कृष्ट फ्रांसीसी अभिव्यक्तिवादी चित्रकार बर्नार्ड बफे जैसे खिलौना आर्किटेक्टों के लिए डिज़ाइन किए गए स्नीकर्स को एक साथ लाया है। एप्लाइड आर्ट्स के संस्थापक रेयान चांग स्ट्रीट फैशन और ललित कला दोनों के क्षेत्र में एक पैर के साथ इन अति दुर्लभ फुटवियर कलाकृतियों के आनन्द के चयन की व्यवस्था करते हैं।

फ़ुटुरा 2000 और बर्नार्ड बफ़ेट सहित, प्रख्यात दृश्य कलाकार के काम की विशेषता के रूप में, एक आविष्कारशील बल के रूप में नाइके के विकास और स्नीकर संस्कृति के आरोहण का यह विशिष्ट वर्गीकरण है, जिसके अधिक “प्रथागत” कार्यों को पिछले दिनों सोथबी बेच दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: