स्कूल ऑफ रॉक के अभिनेता केविन क्लार्क की दुर्घटना में मृत्यु

2003 की फिल्म स्कूल ऑफ रॉक में फ्रेडी जोन्स की भूमिका निभाने वाले केविन क्लार्क की उनके गृहनगर शिकागो में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई।

32 वर्षीय गायक बुधवार 26 मई को अपनी साइकिल की सवारी कर रहे थे, जब उन्हें एक वाहन ने टक्कर मार दी। उन्हें अस्पताल लाया गया, लेकिन अगली सुबह उनकी मृत्यु हो गई। मौत का कारण कुक काउंटी मेडिकल एक्जामिनर द्वारा मोटर वाहन और साइकिल की घटना के कारण चोट के रूप में निर्धारित किया गया था। दुर्घटना के बाद, अधिकारियों ने वाहन के चालक, एक 20 वर्षीय महिला को प्रशस्ति पत्र जारी किया।

क्लार्क ने स्कूल ऑफ रॉक में फ्रेडी, उर्फ ​​”स्पैज़ी मैक्गी” के रूप में अपनी भूमिका के बाद से अभिनय नहीं किया था, लेकिन उन्होंने ड्रमर के रूप में अपना संगीत कैरियर जारी रखा था। उनकी मां एलीसन क्लार्क के अनुसार, उनके नवीनतम बैंड, जेसी बेस एंड द इंटेंट्स ने शनिवार, 22 मई को अपना पहला टमटम बजाया था।

जैक ब्लैक ने अपने बैंड टेनियस डी के साथ 2018 के एक शो के दौरान अपने युवा कोस्टार के साथ फिर से मुलाकात की, जिसने उन्हें अपने ड्रेडवॉल्फ प्रोजेक्ट के लिए एक टी-शर्ट भेंट की।

जैक ब्लैक ने अपने स्कूल ऑफ रॉक के सह-कलाकार केविन क्लार्क को श्रद्धांजलि दी, जिनका बुधवार को इंस्टाग्राम पर निधन हो गया। “विनाशकारी समाचार,” 51 वर्षीय ग्रैमी विजेता ने बुधवार को फिल्म की एक तस्वीर और एक पुराने क्लार्क के साथ अपनी एक तस्वीर को कैप्शन दिया। “केविन चला गया है। बहुत जल्दी। सुंदर आत्मा। इतनी सारी बेहतरीन यादें। दिल टूटा हुआ। उनके परिवार और पूरे स्कूल ऑफ रॉक समुदाय के लिए प्यार भेजना।”

फोटो क्रेडिट : Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: