स्कोडा ने ऑक्टाविया का नया संस्करण उतारा, कीमत 25.99 लाख से शुरू

नयी दिल्ली , स्कोडा ऑटो इंडिया ने बृहस्पतिवार को अपनी बहुचर्चित सेडान ऑक्टाविया का नया संस्करण पेश किया जिसकी एक्स शोरूम कीमत 25.99 लाख रुपये है।

स्कोडा इंडिया ने एक बयान में कहा कि चौथी पीढ़ी की ऑक्टाविया में दो-लीटर का पेट्रोल है जो कि 190 पीएस की ताकत देता है। कंपनी के अनुसार ऑक्टाविया एक लीटर में 15.81 किमी की ईंधन दक्षता उपलब्ध कराती है।

ऑक्टाविया भारत में दो वैरिएंट में उपलब्ध होगी। स्टाइल मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 25.99 लाख रुपये और लौरीन एंड क्लेमेंट संस्करण की एक्सशोरूम कीमत 28.99 लाख रुपये है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक ज़ेक होलिस ने कहा, ‘‘ऑक्टाविया को 20 साल पहले बाजार में पेश किया गया था। तब इस गाड़ी ने सेडान श्रेणी में बड़ा बदलाव ला दिया था। एक बदलाव तो यही था कि यह लगातार उल्लेखनीय वृद्धि की संभावना की पेशकश करती है। खरीदारों की खास श्रेणी को लक्जरी और बेहतर मूल्य के साथ सेवायें उपलब्ध कराती है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ऑक्टाविया के डिजाइन, सुरक्षा, प्रौद्योगिकी, प्रदर्शन और आराम की अपनी विशेषताओं को बरकरार रखा गया है। नयी ऑक्टाविया एक दिलकश संयोजन है जो भारतीय बाजार में स्कोडा ऑटो की सफलता को जारी रखेगा।’’

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: