हमारे बारे में

नई दिल्ली टाइम्स श्रीवास्तव समूह का एक हिस्सा है, जिसे 1995 में डॉ. जी. एन. श्रीवास्तव के नेतृत्व में शुरू किया गया था, जिसका उद्देश्य भारत की राजधानी से दुनिया तक हिंदी और अंग्रेजी में वास्तविक समाचार उपलब्ध कराना था।

हमारी वेबसाइट दुनिया भर से समाचार अपडेट की एक झलक प्रदान करती है। वेबसाइट पेशेवरों, छात्रों, शोधकर्ताओं और आम आदमी के लिए उपयोगी है। इसमें राजनीति से लेकर अर्थव्यवस्था, विदेश नीति से लेकर निवेश और खेल से लेकर संस्कृति तक कई तरह के विषय शामिल हैं।

साइट दुनिया भर से नवीनतम रिपोर्ट और घटनाएं प्रदान करती है। अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय मोर्चे पर राजनीति से संबंधित कार्यक्रम, हमारी वेबसाइट इन वर्गों तक सुविधाजनक पहुंच दिखाती है।

इसका उद्देश्य न केवल अंतर्राष्ट्रीय समाचार प्रदान करना है, बल्कि भारत में विशेष रूप से दिल्ली / एनसीआर में होने वाली घटनाओं पर केंद्रित है। दर्शकों को इसके प्रति एक दृष्टिकोण प्रदान करने वाली साइट पर विवरण में राष्ट्रीय हित के राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की जाती है।

खेल के लिए साइट में अलग-अलग खंड हैं जो खेल जगत में होने वाले सभी समाचारों और घटनाओं के बारे में अद्यतन प्रदान करते हैं। खेल में घटनाओं के बारे में अपडेट साइट पर उपलब्ध हैं।

मनोरंजन की दुनिया आसान पहुँच मूवी रिलीज़, समीक्षा पर है; सभी पसंदीदा सितारों की जानकारी साइट पर उपलब्ध है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मनोरंजन स्थल पर भी है।

पर्यावरण समाचार उस साइट पर उपलब्ध है जो हमें अपने आसपास और अंतरराष्ट्रीय मोर्चे पर हाल के घटनाक्रमों के बारे में ज्ञान प्रदान करता है।

तकनीकी विकास के बारे में ज्ञान प्राप्त करने के लिए क्षेत्र में नए विकास से परिचित होना चाहिए। साइट पर प्रौद्योगिकी का खंड हाल के घटनाक्रमों के बारे में जानने और उसी के बारे में ज्ञान प्राप्त करने के उद्देश्य को पूरा करता है। यह खंड आज की तारीख में प्राप्त विकास पुरुष की झलक प्रदान करता है।

भोजन, स्वास्थ्य और यात्रा जैसे विविध विषयों को भी साइट पर अपडेट किया जाता है, ताकि पाठकों को उपलब्ध विषयों की विविधता का आनंद मिले।

उपर्युक्त सभी विषयों को कवर करते हुए नई दिल्ली टाइम्स को दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बड़े वितरण के साथ साप्ताहिक आधार पर हिंदी और अंग्रेजी में प्रकाशित किया जाता है। उद्देश्य दुनिया भर में सभी घटनाओं पर गुणवत्ता की जानकारी प्रदान करना है।

हम अपना साप्ताहिक समाचार पत्र अंग्रेजीके साथ-साथ हिंदीमें भी दो दशकों से प्रकाशित कर रहे हैं।

नई दिल्ली टाइम्सटीम :

डॉ. (श्रीमती) प्रमिला श्रीवास्तव,          अध्यक्ष, ट्विटर: @PramilaBK
डॉ। अंकित श्रीवास्तव, मुख्य संपादक, ट्विटर: @AnkitNDT
श्री सुजय धवन, संपादक
श्री हिमांशु शर्मा, संपादक
श्री पवन कुमार, संपादक

%d bloggers like this: