हवाई मेहमानों के लिए एक मुफ्त पेशकश

आउटरिगर होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने हाल ही में “आउटरीगर वादा” घोषित किया है, जो कहता है, “मेहमान आउटरिगर में अपने हवाई अवकाश को पसंद करेंगे, और यदि नहीं – तो प्रीमियर बीच रिसॉर्ट ब्रांड घर पर भविष्य के ठहरने के लिए अतिथि को श्रेय देगा।”

होटल ने आश्वासन दिया कि आगंतुक अपनी भविष्य की यात्राओं को अधिक निश्चितता के साथ बुक करेंगे क्योंकि हवाई जहाज से  यात्रा करना कई लोगों के लिए सपनों का गंतव्य माना जाता है। यह प्रस्ताव संभवतः क्षेत्र में अधिक पर्यटकों को आकर्षित करेगा।

इसके अलावा होटल ने व्यक्त किया कि चूंकि हवाई रास्ते से यात्रा के दौरान कोरोना वायरस से मुक्त राज्य के नियम स्थापित किए गए हैं और वैक्सीन भी उपलब्ध होगी। इसलिए उनकी पेशकश पर्यटकों को अपने यादें खूबसूरत बनाने के लिए उत्साहित करेगी। यह स्थान शायद पृथ्वी पर सबसे स्वाभाविक रूप से सुंदर और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध स्थान है।

ईवीपी और आउटरिगर हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के मुख्य विपणन अधिकारी सीन डी. ने व्यक्त किया कि वे निश्चित हैं कि मेहमान उनके साथ अवकाश का आनंद लेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है, तो वे उन्हें भविष्य में रहने का श्रेय देंगे।

डील में आउटरिगर वाकीकी बीच रिज़ॉर्ट और वाइकीकी बीचकोमर जैसी संपत्तियों को सौदे में शामिल किया गया है । अतिथि को सौदे के लिए पात्र होने के लिए उक्त होटलों में न्यूनतम चार रात ठहरने की बुकिंग करने की आवश्यकता है। उन लोगों को सीधे उनकी आधिकारिक साइट पर या उनके आधिकारिक नंबर पर कॉल करके बुक करना चाहिए।

अंत में, यदि उनके अवकाश के समापन के बाद आगंतुक को लगता है कि आउटरिगर वादा पूरा नहीं हुआ है, तो उन्हें 21 दिसंबर, 2021 के बाद, भविष्य में रहने का श्रेय प्राप्त करने के लिए 21 दिसंबर, 20 की तुलना में आउटरिगर प्रतिनिधि को बुलाने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: