हाफपाइप श्रेडिंग साड़ी पहने भारतीय “आंटी स्केटर्स”

पेश है ‘आंटी स्केट्स’, टोरंटो की 46 वर्षीय ओर्बी रॉय, जो अपने स्केटबोर्ड पर तैरने का आनंद लेती है और अपनी शानदार रंगीन साड़ी को लहराती है। ओर्बी के स्केटबोर्डिंग वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और सोशल मीडिया पर उनके 35,000 से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं।

तो, किस बात ने उन्हें बोर्ड में शामिल होने के लिए प्रेरित किया? शुरुआत में, ओर्बी एक स्केटिंग परिवार का सदस्य है। उसके पति और बच्चे दोनों स्केटबोर्डर हैं, इसलिए उसने इसे आज़माने का फैसला किया और लड़के ने इसे चीर दिया। इसे मुक्त और व्यसनी पाते हुए, और टिक टोक पर अपनी प्रगति साझा करने का फैसला किया। और उसके वीडियो जंगल की आग की तरह उड़ गए! आप देख सकते हैं कि ऊर्बी का ‘आंटी स्केट्स’ व्यक्तित्व क्यों लोकप्रिय हुआ।

ऊर्बी रॉय उर्फ ​​आंटी स्केटर कहती हैं, “मैंने आंटी स्केट्स की शुरुआत की क्योंकि मुझे लगता है कि इस साल, विशेष रूप से कोरोनावायरस और कनाडा में धूप की कमी के कारण। मैंने अपने आस-पास के सभी लोगों के बीच इस भारीपन को महसूस किया,”। “बस एक सामान्य अवसाद है, इसलिए मैंने आंटी स्केट्स की शुरुआत सिर्फ कुछ खुशी और सकारात्मकता फैलाने के लिए की क्योंकि यह बहुत अंधेरा था।”

‘आंटी स्केट्स’ को अपनी विफलताओं और अपने कूल स्केटबोर्डिंग कौशल दोनों को दिखाने में कोई शर्म नहीं है, और वह अपने ऑनलाइन चरित्र के साथ ‘टॉक्सिक आंटी’ क्लिच का मजाक उड़ाने से भी गुरेज नहीं करती। “मैं वास्तव में नहीं जानता था कि यह इतने सारे लोगों के साथ प्रतिध्वनित होगा और इतने सारे लोग मेरी पोस्ट पर इस तरह की सकारात्मक टिप्पणियां लिखेंगे, मुझे ऐसी बातें बताएंगे जैसे आपने मुझे फिर से स्केटिंग शुरू करने के लिए प्रेरित किया है, या मुझे लगा कि बहुत देर हो चुकी है मेरे लिए लेकिन अब मैं एक स्केटबोर्ड लेने जा रहा हूँ।”

‘आंटी स्केट्स’ आज इंटरनेट पर आपके द्वारा देखे जाने वाले सबसे अधिक फील गुड वाइब्स में से एक है, क्योंकि ओर्बी के संक्रामक ‘यू कैन डू इट’ रवैया, हर्षित मुस्कान और साड़ियों और कुर्तों के सुंदर चयन के कारण। इसके अलावा, हमें लगता है कि उसने एक नया और रोमांचक शौक खोजा है: स्नोबोर्डिंग! तो अपने आस-पड़ोस में ‘आंटी स्नोबोर्ड्स’ के हाफपाइप को काटने के लिए नज़र रखें।

फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: