हीरो आईएसएल वीकेंड की समीक्षा: एफसी गोवा ने बेंगलुरु एफसी को हराया

2020-21 के इंडियन सुपर लीग के मैच नंबर 101 में फतोर्दा स्टेडियम में खेले गए मैच में, एफसी गोवा ने बेंगलुरू एफसी को 2-1 से हराया और तालिका में 3 वें स्थान पर आ गया। गोरे अंगुलो और रिडीम त्लांग ने एफसी गोवा के लिए पहले हाफ में तीन मिनट के अंतराल में गोल किया, जबकि सुरेश वांगजाम ने बेंगलुरु को खेल का एकमात्र गोल दिया। तीसरे गेम में एफसी गोवा के 19 खेलों में से 30 अंक हैं, जबकि 19 खेलों के 22 अंकों के साथ बेंगलुरु एफसी 7 वें स्थान पर है।

बम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में खेले गए आईएसएल के मैच नंबर 102 में, चेन्नईयिन एफसी ने केरल के खिलाड़ियों के साथ 1-1 से ड्रा किया। चेन्नई और केरल ब्लास्टर्स के लिए फतखुल्लो फतखुल्लोव और गैरी हूपर ने क्रमशः स्कोर किया। यह चेन्नईयिन का सत्र का अंतिम मैच था और वे 20 मैचों में 20 अंकों के साथ समाप्त हुए। केरल ब्लास्टर्स 19 मैचों में 17 अंकों के साथ 10 वें स्थान पर है।

वास्को के तिलक मैदान स्टेडियम में खेले गए आईएसएल के मैच नंबर 100 में, जमशेदपुर एफसी ने बोरिस सिंह और डेविड ग्रांडे स्कोरिंग के साथ मुंबई सिटी एफसी को 2-0 से हराया। जीत ने जमशेदपुर को 19 से 24 अंक दिए और वह तालिका में 6 वें स्थान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: