14वें एशियाई फिल्म पुरस्कार में अनुभव सिन्हा की ड्रामा फिल्म थप्पड़ ने दो प्रमुख नामांकन प्राप्त किए

अनुभव सिन्हा की थप्पड़ में मुख्य भूमिका के रूप में तापसी पन्नू को दर्शकों, आलोचकों और उद्योग के साथियों की कड़ी मेहनत के लिए सराहना मिली। इतना ही नहीं, बल्कि यह इस चालू वर्ष की सबसे चर्चित फिल्म भी बन गई और काफी लंबे समय तक सिनेमाघरों में चली।

14वें एशियाई फिल्म पुरस्कारों की नामांकन सूची एक सप्ताह पहले जारी की गई थी। 11 देशों और क्षेत्रों की कुल 39 फिल्में पुरस्कारों के लिए नामांकित हैं। यह एशियाई फिल्म में कलाकारों और तकनीकी को स्वीकार करने वाले 16 पुरस्कार पेश करेगा। पहली बार एशियन फिल्म अवार्ड्स प्रस्तुति के लिए बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सहयोग करेंगे। चल रहे COVID-19 महामारी को देखते हुए, प्रस्तुतकर्ताओं ने पुरस्कारों को ऑनलाइन प्रसारित करने का निर्णय लिया है।

फिल्म थप्पड़ के बारे में बात करते हुए, इसके बैग में कई पुरस्कार हैं; फिल्म को हाल ही में क्युरियस विज्ञापन अवार्ड्स 2020 में पांच पुरस्कारों से सम्मानित किया गया था। फिल्म थाप्पड के लिए चलाए गए ‘दुनिया के सबसे अधिक रिपोर्ट किए गए ट्रेलर’ अभियान ने श्रेणियों के लिए 5 सम्मानित पुरस्कार जीते- ‘डायरेक्ट रिस्पांस फिल्म,’ ‘डिजिटल मार्केटिंग कम्युनिकेशन में नवाचार’, ‘फिल्म विज्ञापन इंटरएक्टिव फिल्में,’ ‘सोशल मीडिया के लिए अभिनव उपयोग’ और ‘पीएसए प्रेस विज्ञापन पुरस्कार।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: