2 पी एम अपने कमबैक मिनी एल्बम ‘विद मी अगेन’ के साथ जापान लौटे

2 पी एम कभी सबसे लोकप्रिय के-पॉप समूहों में से एक था। मूर्ति समूह नई कोरियाई लहर, या हाल्यु 2.0 के पोस्टर बॉय थे, जो 2010 के दशक की शुरुआत में अपने करियर की ऊंचाई पर थे।

दोपहर 2 बजे अपने जापानी प्रशंसकों से मिलने के लिए जल्द ही अपने लघु-एल्बम, ‘विद मी अगेन’ के साथ जापान लौटेंगे।

2 पी एम का ‘विद मी अगेन’ 29 सितंबर को निम्नलिखित प्रारूपों में जारी किया जाएगा: पहला प्रेस सीमित संस्करण ए, पहला प्रेस सीमित संस्करण बी, सामान्य संस्करण, और प्रत्येक सदस्य की विशेषता वाले छह एकल संस्करण।

इस बीच, सभी छह सदस्यों द्वारा अपनी आवश्यक सैन्य सेवा पूरी करने के बाद, 2 पी एम ने इस साल जून में 5 वर्षों में पहली बार पदोन्नति में वापसी की घोषणा की।

‘मस्त ‘ 2 पी एम का सातवां पूर्ण कोरियाई एल्बम, ई धुन पर जापान की शीर्ष एल्बम रैंकिंग के साथ-साथ 5 जुलाई के सप्ताह के लिए टॉवर रिकॉर्ड के साप्ताहिक एल्बम बिक्री चार्ट में तुरंत शीर्ष पर है।

2008 की शुरुआत के बाद से, दोपहर 2 बजे कलाकारों और लोगों के रूप में परिपक्व हो गए हैं, और एक अनुभवी समूह को वे जो कर रहे हैं उसके साथ पूरी तरह से सहज देखना ताज़ा है। ऐसा प्रतीत होता है कि वे जो पसंद करते हैं उसे करने के लिए वापस आकर बहुत खुश होते हैं, और यदि इसका मतलब है कि और भी अधिक सुखद खजाने प्रदान करना, तो पूछने के लिए और कुछ नहीं है।

फोटो क्रेडिट : https://www.nme.com/reviews/album/2pm-must-review-make-it-2983857

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: