2021 में बड़े बैनर की छह फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला

पृथ्वीराज, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर द्वारा अभिनीत फिल्म  इस साल दिवाली पर शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के साथ मुकाबला करने के लिए तैयार है।

5 नवंबर को सिनेमाघरों में दिवाली वीकेंड के दौरान जर्सी दिखाई जाएगी। जर्सी एक ही शीर्षक के साथ एक रीमेक तेलुगु हिट फिल्म है, जिसमें 2019 में नानी की विशेषता है। गौतम टीनानूर ने फिल्म का निर्देशन किया था।

यशराज फिल्म्स ने बुधवार को 2021 के लिए अपनी लाइनअप फिल्में घोषित कीं, और पृथ्वीराज को दीवाली पर भी रिलीज़ किया जाना है।

पृथ्वीराज और जर्सी के अलावा, इस साल लगभग चार बड़े बैनर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे के खिलाफ जूझ रही होंगी।

बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से दो- एसएस राजामौली की आरआरआर और अमित शर्मा की मैदान दोनों, जो अजय देवगन की विशेषता हैं, दशहरे के दौरान रिलीज़ होने वाली हैं। आरआरआर ने अतिरिक्त रूप से आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, और राम चरण 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में और 15 अक्टूबर को मायदान में अभिनय किया है।

मेडन एक बहु-स्टारर स्पोर्ट्स फिल्म है, जो भारतीय फुटबॉल (1952–62) की सोने की उम्र पर आधारित है, जिसमें सैयद अब्दुल रहीम का वीरतापूर्ण काम है।

इसी तरह, सलमान खान ने जनवरी में सोशल मीडिया पर कदम रखा और अपनी फिल्म राधे की रिलीज़ डेट: योर मोस्ट वांटेड भाई घोषित की। उन्होंने ट्विटर पर साझा किया था कि उनकी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, ईद पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। कुछ दिनों बाद, गणतंत्र दिवस पर जॉन अब्राहम ने खुलासा किया था कि उनकी आगामी फिल्म सत्यमेव जयते-2 ईद पर रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: