40 साल के फैशन का जश्न मनाने के लिए लाइव शो का आयोजन

मंगलवार को अपने 40 वें सालगिरह शो में, अमेरिकी डिजाइनर माइकल कोर्स ने ब्रॉडवे को एक संग्रह के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की, जिसने न्यूयॉर्क थिएटर जिले में एक रात का जश्न मनाया।

कर्स की प्रस्तुति डिजाइनर के साथ टाइम्स स्क्वायर से फैशनिस्टस का स्वागत करते हुए शुरू हुई, और एक उत्साही थिएटर प्रशंसक के रूप में, उन्होंने ब्रॉडवे पर महामारी के प्रभाव के बारे में चर्चा की।

कर्स की प्रस्तुति डिजाइनर के साथ टाइम्स स्क्वायर से स्वागत करते हुए शुरू हुई और एक उत्साही थिएटर प्रशंसक होने के नाते उन्होंने महामारी के ब्रॉडवे पर पड़ने वाले प्रभाव पर भी चर्चा की।

ब्रॉडवे सितारों ने एक लघु फिल्म के माध्यम से एक्टर्स फंड के लिए धन जुटाया, एक ऐसा संगठन जो अभिनेताओं और पर्दे के पीछे के कर्मचारियों का समर्थन करता है, और एक पूर्व-दर्ज रनवे शो का शुभारंभ किया, जिसमें नाओमी कैंपबेल, हेलेना क्रिस्टेंसन और बेला हदीद जैसे प्रतिष्ठित मॉडल ने भाग लिया।

शरद ऋतु / सर्दियों के संग्रह में पॉलिश वर्कवियर और ग्लिट्ज़ शाम पहनने का संयोजन शामिल था। कोर्स ने कहा कि उन्होंने अपने ब्रांड के “सबसे प्रतिष्ठित लुक” को एक क्यूआर कोड के साथ फिर से जारी किया, जिसने इसके पीछे की कहानी का खुलासा किया।

कोर्स ने एक काले रंग की शर्ट और पतलून के ऊपर एक सफेद कोट पहनकर अपना रनवे शो शुरू किया, इसके बाद बटनदार, चेक स्कर्ट सूट, जानवरों के प्रिंट पैटर्न और सभी-लाल पहनावा शामिल थे।

रोलनेक स्वेटर को प्यारे जैकेट के साथ जोड़ा गया था, कपड़े की कमर में कटौती की गई थी, और ए-लाइन स्कर्ट के सामने स्लिट थे। वूल और स्पार्कली कोट, चमचमाती रेन मैक, और पफर जैकेट बाहरी विकल्पों में से थे। मॉडल्स ने शाम के लिए शानदार गाउन और ग्लैमरस हाई हील्स पहनी थी।

फोटो क्रेडिट : Wikipedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: